बताइये औरत का कौन सा रूप है जिसे सब देखते है पर उसका पति कभी देख नहीं सकता ?

दोस्तों कल मैंने मजेदार पहेलियों का पार्ट नौ अपलोड किया था यदि आपने वो नहीं देखा है तो यहाँ क्लिक करके वह पोस्ट को जरूर देख लीजिये। 

दोस्तों आज मैं आपके लिए फिर से चार मजेदार पहेलियाँ लेकर आयी हूँ। ओर यह पोस्ट मजेदार पहेलियों का पार्ट दस है। 

हैलो वीवर्स मैं हूँ आयशा ओर आप सबका Admax Entertainment इस पोस्ट पर स्वागत है। 


पहेली नंबर एक 

वह कौन सी चीज है जो ऊपर भी जाती है ओर नीचे भी आती है 

लेकिन सदा अपनी जगह पर ही रहती है  ?

जवाब 

वह चीज है सीढी 

क्योंकि सीढ़ी ऊपर भी जाती है ओर नीचे भी आती है  

लेकिन सदा अपनी जगह पर ही रहती है

पहेली नंबर दो 

वह नहीं करता कभी किसी से झगडा या लडाई  

फिर भी होती है उसकी सदा पिटाई 

बताइये वो कौन है ?

जवाब 

वह है ढोल 

दोस्तों क्या आपको ढोल ताशा पे नाचना पसंद है या फिर डी जे पे वो मुझे कमेंट करके जरूर बताइये


पहेली नंबर तीन 

बताइये एक बॉलर एक ओवर में कितनी बॉल फेकता है ?

जवाब 

इसका जवाब है एक बॉल 

दोस्तों बॉल तो एक ही होता है बस उसे 6 बार फेका जाता है 


पहेली नंबर चार 

बताइये औरत का कौन सा रूप है जिसे सब देखते है 

पर उसका पति कभी देख नहीं सकता ?

जवाब 

वह रूप है विधवा 

क्योंकि औरत जब विधवा होती है तो उसका पति उसे देखने के लिए होता ही नहीं है 


दोस्तों अगर आपको यह पोस्ट अच्छा लगा तो प्लीज इस पोस्ट को लाइक कीजिये 

अपने दोस्तो के साथ शेयर कीजिये 

ओर अगर आप मेरे पोस्ट पर नए है तो पोस्ट को सब्सक्राइब जरूर कीजिये 

तो मिलते है नेक्स्ट पोस्ट में 

स्टे कनेक्टेड Admax Entertainment 

Post a Comment

0 Comments