Wall Of Kindness | नेकी की दीवार

दोस्तों यदि आपके पास कुछ ऐसे कपडे है जो पहनने के लायक तो है परन्तु छोटे हो गए ओर आप उन्हें पहन नहीं सकते हो। कभी कभी ऐसा भी होता है की आपके पास कोई कपडा ऐसा होता होता है जो आपको पसंद नहीं होने के कारन आप उसको नहीं पहनते हो। तो आप ऐसे कपड़ो को किसी जरूरतमंद इंसान को देकर उसकी मदद कर सकते हो। 
अब समस्या यह है की ऐसे जरूरतमंद इंसान को कहाँ ढूंढे। शहर में कुछ ऐसी जगह होती जहाँ पर कोई भी वयक्ति अपने एक्स्ट्रा कपड़ो को वहां पर रख सकता है। ओर जिस किसी वयक्ति को कपड़ो की जरूरत होती है वहां से लेजा है। 
तो आज की यह पोस्ट में मैं आपको कुछ ऐसी जगहों के जानकारी देने वाला हूँ जहाँ पर कोई भी व्यक्ति अपने प्रयोग में न होने वाले कपड़ो को यहाँ पर रख सकता है। ओर जिस किसी वयक्ति को कपड़ो की जरूरत वो यहाँ से कपडे ले जा सकता है। 
1. नेकी की दीवार नॉएडा 
  A 70, सेक्टर - 64 
  Google Map Location - Click Here 

2 . नेकी की दीवार इंद्रापुरम  
   Google Map Location - Click Here 

दोस्तों, मुझे उम्मीद है की यह पोस्ट आपको जरूर पसंद आएगी। यदि यह पोस्ट आपको पसंद आयी है, तो आप यह पोस्ट को आपके सभी दोस्तों ओर रिस्तेदारो को जरूर शेयर करे ताकि वह सब भी यह जानकारी का लाभ उठा सके। ओर आगे भी ऐसी इनोवेटिव जानकारी के लिए हमारी Admax Entertainment की ऑफिसियल वेबसाइट को विजिट करे धन्यवाद !!!

Post a Comment

0 Comments