Paheli Ka Jawab Do Or Inam Jeeto

हैलो दोस्तों, मैं हूँ आयशा। दोस्तों क्या आप भी मेरी कुछ पहेलियों का जवाब देकर इनाम पाना चाहते हो ?

यदि हाँ तो अब मैं आपको बताती हूँ कि इनाम की राशि आपको किस तरहा मिलेगी। ( याद रखे मेरा यह पहेली का प्रोग्राम सिर्फ 7 साल से 25 वर्ष की लड़कियों के लिए ही है। 

दोस्तों मैं आपसे टोटल 4 पहेली पूछूँगी। 

यदि आप मेरी एक पहेली का सही जवाब दे दोगी तो आपको Rs. 50 मिलेंगे। 

यदि आप मेरी दो पहेली का सही जवाब दे दोगी तो आपको Rs.100 मिलेंगे।

यदि आप मेरी तीन पहेली का सही जवाब दे दोगी तो आपको Rs.150 मिलेंगे।

यदि आप मेरी चार पहेली का सही जवाब दे दोगी तो आपको Rs.200 मिलेंगे।

ओर दोस्तों यदि आप मेरी एक भी पहेली का सही जवाब नहीं दे पाए तो मैं आपको Rs.50 अपनी तरफ से गिफ्ट के रूप में दूंगी। 

तो दोस्तों यदि आप भी मेरी पहेलियों का जवाब देकर इनाम की राशि प्राप्त करना चाहते है। तो आप मुझे नीचे दिए गए मेरे पापा के व्हाट्सप्प नम्बर पर Massage करे ओर बताएं की "आयशा जी मैं भी आपकी पहेलियों का जवाब देना चाहती हूँ।" 

आपका संदेश मिलने के बाद आयशा आपसे सम्पर्क करेगी। 

Aaysha ka whatsapp number

दोस्तों, मुझे उम्मीद है की यह पोस्ट आपको जरूर पसंद आएगी। यदि यह पोस्ट आपको पसंद आयी है, तो आप यह पोस्ट को आपके सभी दोस्तों ओर रिस्तेदारो को जरूर शेयर करे ताकि वह सब भी यह जानकारी का लाभ उठा सके। ओर आगे भी ऐसी इनोवेटिव जानकारी के लिए हमारी Admax Entertainment की ऑफिसियल वेबसाइट को विजिट करे धन्यवाद !!!

Post a Comment

0 Comments