Triveni Hanuman Mandir


दोस्तों एक बार मै गुडगाँव से फरीदाबाद जा रहा था तो रस्ते में मैं मैंने हनुमान जी की एक विशाल तस्वीर देखी। उस दिन बारिश का मौसम था। घनघोर घटा चारो तरफ छायी हुई थी। उस दिन ऐसे मौसम में हनुमान जी तस्वीर का एक अलग ही रूप देखने को मिला। 

हनुमान जी की उस दिन मैं एक भी तस्वीर मौसम ख़राब होने की वजह से नहीं ले पाया। लेकिन कुछ तस्वीरें मैंने कुछ दिन के बाद वहां पर जाकर ली है जिन्हे आप नीचे देख सकते है। यह हनुमान मंदिर फरीदाबाद - गुडगाँव रोड पर स्थित है। 
यदि आप यह हनुमान मंदिर को देखना चाहते है, तो मैं नीचे गूगल मैप लोकेशन दे दिया है आप उसकी सहायता से यहाँ पर जाकर हनुमान जी के दर्शन कर सकते हो। 





Google map location Click here

दोस्तों, मुझे उम्मीद है की यह पोस्ट आपको जरूर पसंद आएगी। यदि यह पोस्ट आपको पसंद आयी है, तो आप यह पोस्ट को आपके सभी दोस्तों ओर रिस्तेदारो को जरूर शेयर करे ताकि वह सब भी यह जानकारी का लाभ उठा सके। ओर आगे भी ऐसी इनोवेटिव जानकारी के लिए हमारी Admax Entertainment की ऑफिसियल वेबसाइट को विजिट करे धन्यवाद !!!

Post a Comment

0 Comments