Jeans Paint in only Rs.100

दोस्तों यदि आप बहुत कम रुपयों में जीन्स पेंट या नार्मल पेंट खरीदना चाहते है तो यह पोस्ट में मैंने एक जीन्स पेंट व् नार्मल पेंट बेचने वाले भाई की जानकारी दी है। 



दोस्तों मैं अपने किसी काम से नॉएडा में जा रहा था तभी मैंने एक ठेली पर बहुत सारी पेंट देखी। यहाँ पर जीन्स और साधारण दोनों तरह की पेंट मौजूद थी। मैंने रूककर ठेली पर रखी हुई पेंट को देखा की चलो देखते है की यह सब पेंट कैसी है ? 
सबसे पहले मैंने दुकानदार भाई से सभी पेंट के रेट के बारे में पूछा तो वह भाई ने नार्मल पेंट Rs.100 व् Rs.150 की बताई। ओर जीन्स की पेंट केवल Rs.100 की बताई। 

पेंट का यह रेट मुझे काफी ठीक लगा तो मैंने लगभग 20 मिनट में 2 नार्मल व् 3 जीन्स पेंट को पसंद किया ओर उन्हें ले लिया। यह 5 पेंट मुझे केवल Rs.600 में मिल गयी। 

दोस्तों यदि आप भी यह दुकानदार से कुछ पेंट लेना चाहते है तो यहाँ क्लिक करके गूगल मैप के द्वारा यह दुकानदार के पास जा सकते है। 
दोस्तों, मुझे उम्मीद है की यह पोस्ट आपको जरूर पसंद आएगी। यदि यह पोस्ट आपको पसंद आयी है, तो आप यह पोस्ट को आपके सभी दोस्तों ओर रिस्तेदारो को जरूर शेयर करे ताकि वह सब भी यह जानकारी का लाभ उठा सके। ओर आगे भी ऐसी इनोवेटिव जानकारी के लिए हमारी Admax Entertainment की ऑफिसियल वेबसाइट को विजिट करे धन्यवाद !!!

Post a Comment

0 Comments