ऐसा क्या है जिसे हम जितना मर्जी चाहे खा ले फिर भी हमारा पेट नहीं भरता ?

दोस्तों आज मैं आपके लिए फिर से चार मजेदार पहेलियाँ लेकर आयी हूँ।

हैलो वीवर्स मैं हूँ आयशा ओर आप सबका Admax Entertainment इस पोस्ट पर स्वागत है। 


पहेली नंबर एक 

ऐसी कौन सी बैग है जो सिर्फ भीगने पर ही काम आती है ?

जवाब 

वह है टी बैग 

क्योंकि टी बैग को यूज़ करने के लिए पानी में डूबोना पड़ता है। 

दोस्तों आपकी सुबह की शुरुआत किस्से होती है चाय, कॉफी या फिर ग्रीन टी से 

वो मुझे कमेंट करके जरूर बताइये। 

पहेली नंबर दो 

एक ऐसी सब्जी का नाम बताइये जिसका अर्थ हमें पालने वाला भी होता है। 

जवाब 

वह सब्जी है पालक 

क्योंकि माता पिता को भी पालक कहते है। 


पहेली नंबर तीन 

ऐसा क्या है जिसे हम जितना मर्जी चाहे खा ले 

फिर भी हमारा पेट नहीं भरता ?

जवाब 

वह है कसम 

दोस्तों इस पहेली का एक ओर जवाब है 

यदि आपको पता है तो नीचे कमेंट बॉक्स में जरूर बताये 

पहेली नंबर चार 

जब भी तुम मुझे काटते हो तो मैं तुम्हे रुलाता हूँ 

बताओ मैं कौन हूँ ?

जवाब 

वह है प्याज 


दोस्तों अगर आपको यह पोस्ट अच्छा लगा तो प्लीज इस पोस्ट को लाइक कीजिये 

अपने दोस्तो के साथ शेयर कीजिये 

ओर अगर आप मेरे पोस्ट पर नए है तो पोस्ट को सब्सक्राइब जरूर कीजिये 

तो मिलते है नेक्स्ट पोस्ट में 

स्टे कनेक्टेड Admax Entertainment 

Post a Comment

0 Comments