Mamta Ankit Goverment School Teacher

दोस्तों जयहिंद! 
दोस्तों मेरा नाम असलम दीन भिस्ती है। ओर आज के इस ब्लॉग में मैं आपको Mamta Ankit जी जो कि एक सरकारी स्कूल में टीचर है, उनके बारे में जानकारी देने जा रहा हूँ। 

दोस्तों आज मैं जब अपने Facebook को देख रहा था तो मैंने Mamta Ankit जी का एक वीडियो देखा, जिसमे Mamta Ankit जी स्कूल के बच्चो को एक खेल खेलने में उनका सहयोग कर रही थी। उनकी वह वीडियो मुझे इतनी अच्छी लगी कि मैंने उस वीडियो को पूरा देखा। यह वीडियो Mamta Ankit जी के एक Facebook पेज में थी। ओर उनके Facebook Page का नाम भी Mamta Ankit है। इस वीडियो के अलावा Mamta Ankit जी के इस Facebook Page में ओर भी बहुत सारी वीडियो है। आप यदि Mamta Ankit जी के Facebook Page को देखना चाहते है तो यहाँ क्लिक करके आप Mamta Ankit जी के Facebook page को देख सकते है। 


दोस्तों Mamta Ankit जी के Facebook Page को देखने के बाद मैंने यूट्यूब में Mamta Ankit जी का YouTube Channel देखा। Mamta Ankit जी के YouTube Channel के बैनर में एक massage लिखा था, उस massage से मैं बहुत प्रभावित हुआ। Mamta Ankit जी ने YouTube Channel के बैनर में लिखा था की -

"ऊपर वाले ने दी होती मुझे जादू की छड़ी,
तो बदल देती मैं तकदीर हर गरीब बच्चे की !

जिस दिन सरकारी स्कूल में अमीरो के बच्चे पढ़ने लगेगें,
मैं समझुंगी मेरी मेहनत रंग ला रही है !"


दोस्तों Mamta Ankit जी के YouTube Channel में भी स्कूल के बच्चो से सम्बंधित बहुत सारी वीडियो उपलब्ध है, जो की आप सभी के बहुत काम आ सकती है। Mamta Ankit जी का कहना है की Facebook Page बनाने का कारण यह है कि उन्हें थोड़ा बहुत जो आता है, वह केवल Mamta Ankit जी तक ही सीमित न रहे उससे भारत के कोने कोने के बच्चे लाभान्वित हो सके ओर दूसरे शिक्षक साथियो को भी इससे सहायता मिल सके। 


दोस्तों यदि आप Mamta Ankit जी के YouTube Channel पर जाना चाहते है तो आप यहाँ क्लिक करके Mamta Ankit जी के YouTube Channel पर जा सकते है। 

अगर आपको यह आर्टिकल पसंद आया है तो इसे लाइक करें और अपने दोस्तों को भी शेयर करें। ताकि उन्हें भी इस विषय से जुडी जानकारी मिल सके। ओर आगे भी ऐसी इनोवेटिव जानकारी के लिए हमारी Admax Entertainment की ऑफिसियल वेबसाइट को विजिट करें धन्यवाद !!!

Post a Comment

0 Comments