Online marriage service

जय हिन्द दोस्तो! इस ब्लॉग मे मैंने ऑनलाइन मैरिज सर्विस के बारे मे जानकारी दी है, दोस्तो मेरा एक YouTube channel भी है, जिसका नाम Shaadi Ke Rishte है, वहाँ पर भी मैंने ऑनलाइन मैरिज सर्विस के बारे मे जानकारी दी है, आप मेरे चैनल पर जाकर, मेरे चैनल को Subscribe कर सकते है। चैनल को सब्सक्राइब करना बिलकुल फ्री (मुफ्त) है, इसका कोई पैसा नहीं लगता है ।

और दोस्तो हम आप तक मनपसंद शादी के रिश्ते की प्रोफाइल की जानकारी मुफ्त में ही दिखाते है, यदि हमारे नाम से फ़ोन करके कोई आपसे पैसे माँगे तो कृपया सावधान रहना, और उन्हें पैसे नहीं देना, यह सूचना जन हित में जारी ! हमारे ऑनलाइन विवाह शादी के रिश्ते चैनल को लाइक, शेयर और कमैंट्स करते रहें, जिससे आपका प्यार सदैव बना रहे !

यदि आप आपकी शादी के लिए एक जीवन साथी की तलाश कर रहे है, तो हमारी यह वेबसाइट आपको आपका जीवन साथी ढूंढने में आपकी मदद करेगी। लेकिन इसके लिए आपको पहले हमारी वेबसाइट पर आपका रजिस्ट्रेशन करवाना होगा। 

आपको आपका रजिस्ट्रेशन करवाने की हमारी फीस हमें देनी होगी। हमारी रजिस्ट्रशन फीस कितनी है? यह जानने के लिए यहाँ क्लिक करे। 

जब आप आपका रजिस्ट्रेशन करवा लेंगें, तो आप जिस प्रोफाइल से बात करना चाहते है, आपकी प्रोफाइल की जानकारी उनको भेज दी जाएगी। 

यदि आपकी प्रोफाइल उनको पसंद आती है, तो वह खुद आपको संपर्क करेंगे।  
या 
या फिर आप हमारे द्वारा आपकी एक Marriage प्रोफाइल बनवाकर YouTube पर भी अपलोड करवा सकते है | जिससे आपको आपका जीवन साथी मिलने में काफी मदद मिलेगी। यदि आप YouTube में हमारी शादी की प्रोफाइल की वीडियो देखना चाहते है, तो आप यहाँ क्लिक करके वह वीडियो देख सकते है। 

आपकी Marriage प्रोफाइल बनाने में हमारा एक दिन का समय लग जायेगा। आपकी प्रोफाइल बनाने के बाद यूट्यूब पर अपलोड कर दी जाएगी। YouTube पर आपकी प्रोफाइल अपलोड के बाद आपको डायरेक्ट कोई भी संपर्क कर सकता है। यदि आपकी प्रोफाइल को कोई पसंद करता है, तो वह आपको खुद सम्पर्क करेगा। 

यदि आप YouTube के लिए आपकी प्रोफाइल बनवाना चाहते है, तो आपकी प्रोफाइल बनाने में हमारा जो समय लगेगा उसकी Fees आपको हमें देनी होगी। प्रोफाइल बनाने की कितनी Fees आपको हमें देनी है, यह जानने के लिए यहाँ क्लिक करें। 

यदि आप हमारी वेबसाइट की किसी भी शादी की प्रोफाइल से मीटिंग करना चाहते है, तो आपको हमें मीटिंग फीस देनी होगी। मीटिंग फीस कितनी है, यह जानने के लिए यहाँ क्लिक करें। 

यदि आपको हमारी यह वेबसाइट के द्वारा कोई जीवन साथी मिल जाता है, तो आपको आपका जीवन साथी मिलने की खुशी में एक गिफ्ट राशि हमें देनी होगी। आपको कम से कम कितनी गिफ्ट राशि हमें देनी होगी, यह जानने के लिए यहाँ क्लिक करें। 

अगर आप अपने लिए या किसी भी रिश्तेदार के लिए अच्छा रिश्ता ढूंढ रहे है, तो आज ही शादी के लिए प्रोफाइल बनवाने के लिए हमे व्हाट्सप्प या ईमेल पर प्रोफाइल भेजें, व्हाट्सप्प या ईमेल जानने के लिए नीचे दिये गए लिंक पर क्लिक करिए, और ज़िन्दगी का बेहतरीन (हमसफ़र) जीवनसाथी तलाश कीजिये।

हमने आपकी सहूलियत के लिए मनपसंद जीवनसाथी से शादी के लिए फ्री रिश्ते की जानकारी करने के लिए ऐसी सेवा देने का उद्देश्य बनाया है, जिससे वधु के लिए वर ढूंढने में सहूलियत हो सके। चैनल के बारे में शेयर करें ताकि अच्छे रिश्ते की तलाश हो सके, धन्यवाद् !

वैधानिक चेतावनी :- दोस्तो शादी के रिस्तों के लिए जो प्रोफाइल हमारे पास आती है, उसकी सत्यता की जाँच पड़ताल हम नहीं करते है, और वो संभव भी नहीं है, अतः इसके लिए हमारी वेबसाइट जिम्मेदार नहीं है, इसलिए आप अच्छी जाँच पड़ताल के बाद ही खुद की जिम्मेदारी पर ही निर्णय ले !

शादी की प्रोफ़ाइल की जानकारी देने के लिए यहाँ पर क्लिक करें

व्हाट्सअप नंबर ओर ईमेल एड्रैस जानने के लिए यहाँ पर क्लिक करें

दोस्तो आप हमे नीचे दिये गए विवरण के अनुसार भी शादी की प्रोफ़ाइल की जानकारी दे सकते है।
  1. Name
  2. Hight
  3. Age
  4. Body
  5. Rashi
  6. Cast
  7. Complexion
  8. Religion
  9. Marital Status
10. Birth Palace
11. Residence
12. Lifestyle
13. Education
14. Job 
15. Post
16. Salary
17. Job location
18. Father
19. Mother
20. Brother
21, Sister
22. Family type

दोस्तों, मुझे उम्मीद है की यह पोस्ट आपको जरूर पसंद आएगी। यदि यह पोस्ट आपको पसंद आयी है, तो आप यह पोस्ट को आपके सभी दोस्तों ओर रिस्तेदारो को जरूर शेयर करे ताकि वह सब भी यह जानकारी का लाभ उठा सके। ओर आगे भी ऐसी इनोवेटिव जानकारी के लिए हमारी Admax Entertainment की ऑफिसियल वेबसाइट को विजिट करे धन्यवाद !!!

Post a Comment

0 Comments