वो क्या है जो सबके पास होता है | पर किसी का छोटा तो किसी का बडा होता है ?

दोस्तों आज मैं आपके लिए फिर से चार मजेदार पहेलियाँ लेकर आयी हूँ। 

हैलो वीवर्स मैं हूँ आयशा ओर आपका इस ब्लॉग Admax Entertainment पर स्वागत है। 

पहेली नंबर एक 

वो क्या है जो सबके पास होता है 

पर किसी का छोटा तो किसी का बडा होता है 

ओर किसी का तो पागल भी होता है 

वो है दिल 

दोस्तों दिल तो सभी के पास होता है पर आप हमेशा बडे दिल वाले बनिये 

तभी लोग आपको याद रखेंगे ओर हां मेरे दिल के लिए इस वीडियो को लाइक जरूर कीजिये 

पहेली नंबर दो 

बताइये ऐसी कौन सी चीज है 

जिसे चोर देख तो सकता है 

पर चुरा नहीं सकता 

वह है विध्या या फिर ज्ञान भी कह सकते है 

क्योंकि चोर उसे देख तो सकता है पर चुरा नहीं सकता 

पहेली नंबर तीन 

बताइये ऐसी कौन सी चीज है जिसे हम बिना छुए भी तोड सकते है ?

वो है वादा या फिर दिल 

पहेली नंबर चार 

वह कौन सा सवाल है जिसका जवाब बदलता ही रहता है ?

वह सवाल है टाइम क्या हुआ है ? 

क्योंकि इस सवाल का जवाब लगातार बदलता  है

तो आप मुझे कमेंट करके अभी बताइये की टाइम क्या हुआ है ?

कमेंट जरूर कीजिये 

दोस्तों अगर आपको यह ब्लॉग अच्छा लगा तो प्लीज इस ब्लॉग को लाइक कीजिये 

अपने दोस्तो के साथ शेयर कीजिये 

ओर अगर आप मेरे ब्लॉग पर नए है तो ब्लॉग को सब्सक्राइब जरूर कीजिये 

तो मिलते है नेक्स्ट ब्लॉग में 

स्टे कनेक्टेड Admax Entertainment 

Post a Comment

0 Comments