Swarg movie spoof 2

दोस्तों जयहिंद!

दोस्तों 23 फरवरी 2022 को मैंने मेरे यूट्यूब चैनल पर ''स्वर्ग'' नाम की एक स्पूफ वीडियो अपलोड की है। इस वीडियो में मैंने परेश रावल जी का रोल किया है। मेरे एक दोस्त विक्की कुमार ने गोविंदा का रोल निभाया है ओर विक्की कुमार के दोस्त जुबैर खान ने एयरपोर्ट का रोल निभाया है। इसलिए मैं विक्की कुमार ओर जुबैर खान का बहुत बहुत शुक्रगुजार हूँ जिन्होंने इस वीडियो को बनाने में मेरा सहयोग किया। 

दोस्तों इस वीडियो को बनाने में मुझे बहुत मेहनत करनी पड़ी है। जैसे - गोविंदा जी का चस्मा व् परेश रावल जी का चस्मा को मार्केट से लाना। बच्चो वाले पैसो के बीच में नोटों के आकार के अख़बार काटकर लगाकर नकली 90 लाख रूपये तैयार करना। नकली 90 लाख रूपये बनाने में 2 दिन का समय का लगना। 

 
दोस्तों मैं आप सभी दोस्तों से गुजारिश करता हूँ की आप इस वीडियो को एक बार जरूर देखें। मुझे उम्मीद है कि यह वीडियो आपको जरूर पसंद आएगी। दोस्तों आप यहाँ क्लिक करके यह वीडियो को देख सकते है। 

Post a Comment

0 Comments