Dhadkan movie spoof

दोस्तों जयहिंद!

दोस्तों 08 मार्च 2022 को मैंने मेरे यूट्यूब चैनल पर ''धड़कन'' नाम की एक स्पूफ वीडियो अपलोड की है। इस वीडियो में मैंने कैमरा मैन का कार्य किया है। मेरे एक दोस्त विक्की कुमार ने सुनील सेट्टी का रोल निभाया है ओर आशु खान ने किरण कपूर का रोल निभाया है। इसलिए मैं विक्की कुमार ओर आशु खान का बहुत बहुत शुक्रगुजार हूँ जिन्होंने इस वीडियो को बनाने में मेरा सहयोग किया। 


दोस्तों यह वीडियो को बनाने में सबसे ज्यादा सहयोग मेरे छोटे भाई आशु खान का है, जिसने अपने दोस्तों के सहयोग से एक कार का इंतजाम किया। इसके बाद हमें यह जो वीडियो के लिए एक कोठी जैसी लोकेशन चाहिए थी, तो मेरे भाई आशु खान ने उसकी भी वयवस्था कर दी जिसकी वजह से यह वीडियो केवल एक ही दिन में शूट हो गयी थी। 

दोस्तों मैं आप सभी दोस्तों से गुजारिश करता हूँ की आप इस वीडियो को एक बार जरूर देखें। मुझे उम्मीद है कि यह वीडियो आपको जरूर पसंद आएगी। दोस्तों आप यहाँ क्लिक करके यह वीडियो को देख सकते है। 
                                                                                                                                                              
Video script: 
कार मे अंजलि के पिता आते हुए

Seen 2 -                                                                             अंजलि के पिता कार में से उतर कर घर की तरफ जाते हुए 

Seen 3Anjali ke pita: अंजलि अंजलि

Seen 4 -                                                                             अंजलि के पिता का सीन नीचे से ऊपर की तरफ लेना है  

Seen 5 -                                                                          Sunil setti: सोफ़े पर जाकर बैठता है

Seen 6 -                                                                        Anjali ke pita: तुम यहाँ क्या कर रहे हो ?

Seen 7 -                                                                         Sunil setti: अपनी सही जगह पर आ गया हूँ मैं

Seen 8 -                                                                             Anjali ke pita: ये जगह तुम्हारी नहीं है, मेरी बेटी ओर दामाद की जगह है ये, कहाँ है वो दोनों

Seen 9 -                                                                             Sunil Setty: रास्ते पे ले आया हूँ मैं उन्हे, तुम्हारी बदोलत

Seen 10Anjali ke pita: क्या किया है तूने उनके साथ                                             Suni Setty: आहाँ आहाँ ये मत समझना के मैं बत्तमीजी पर उतर आया हूँ। लेकिन मेरे जूते के आईने मे ध्यान से अपना चेहरा देखिये ओर याद कीजिये के आपने मेरी सच्ची मोहब्बत क्यों ठुकराई थी। क्योंकि मेरे पैरो मे कीमती जूते नहीं थे, बल्कि गरीब की चप्पल थी इसलिए। क्योंकि मेरे बदन पर कीमती कपड़े नहीं थे इसलिए। मेरी जेब मे माल नहीं था इसलिए। इससे पहले की मैं इसी जूते से आपको लात मारकर बाहर निकाल दू। Get out from here, I say get out, Out                                                                                    Seen11 - Anjali ke pita: आज मुझे पूरा यकीन हो गया है कि मेरा फैसला बिलकुल ठीक था। मैंने जो अपनी बेटी के लिए चुना सही चुना। माँ बाप भगवान का रूप होते है। वही रूप लेकर वो अपने बच्चो कि तकदीर लिखते है। ये बाप भी अपनी बेटी कि तकदीर लिख चुका। ओर उसकी तकदीर मे तू न कभी था ओर न कभी होगा। एक बात ओर तू कल भी बत्तमीज था, तू आज भी बत्तमीज है। मेरी बेटी तेरी कभी नहीं होगी, कभी नहीं होगी तेरी

Seen 12 -                                                                             Sunil Setty: ससुर जी आप कुछ भी कर लीजिएगा, एक दिन मैं आपको अपना ससुर बनाकर ही दम लूँगा।


Post a Comment

0 Comments