New Pahalwan Hotel Ghaziabad

दोस्तों! मेरा नाम असलम दीन भिस्ती है। मेरा एक दोस्त पिछले काफी समय से बजरिया रोड, गाजिआबाद में स्थित एक होटल के बारे में कई बार मुझसे बता चूका है कि यहाँ पर एक ढाबा है ओर यह ढाबा बहुत अच्छा है। यहाँ पर बहुत अच्छा खाना मिलता है। यहाँ पर जो भी खाना बनता है उसमे शुद्ध देशी मशालों का इस्तेमाल किया जाता है। 



इसलिए आज मैंने सोचा की चलो आज इस ढाबे में जाकर खाना खाया जाये ओर देखा जाये की यहाँ पर कैसा खाना बनता है? 
दोस्तों! इस ढाबे का नाम न्यू पहलवान ढाबा है। ओर यह ढाबा घंटा घर से ग़ाज़िआबाद रेलवे स्टेशन की तरफ जाते हुए होटल मन्नत के पास बजरिया रोड पर स्तिथ है। यदि आप इस होटल में जाना चाहते है तो आप यहाँ क्लिक करके Google map के द्वारा भी इस होटल में जा सकते है। 


दोस्तों न्यू पहलवान ढाबे में जाने के बाद मैं सबसे पहले ढाबे के मालिक सुरेंदर जी से मिला। सुरेंदर जी ने बताया की अगर कोई भी वयक्ति एक बार मेरे ढाबे में आता है तो वह दुबारा जरूर आता है। 

कुछ देर के बाद मैंने वहां पर खाना भी खाया। खाने का टेस्ट बहुत मुझे अच्छा लगा। मैंने वहां पर बैठे और भी कई ग्राहकों से बातचीत की ओर पूछा की आप यह होटल में कब से आ रहे है। तब लोगो ने बताया की वह पिछले काफी समय से इस ढाबे में आते है और उन्हें यहाँ का खाना बहुत अच्छा लगता है। 

New Pahalwan Dhaba Shop No.32, Railway Station Rd, B - Block, Bazaria, Ghaziabad, Uttar Pradesh 201001 Mobile - 99584 32069 Google Map Location - https://goo.gl/maps/bDMDYbGfV2Dj9GCD8

अगर आपको यह आर्टिकल पसंद आया है तो इसे लाइक करें और अपने दोस्तों को भी शेयर करें। ताकि उन्हें भी इस विषय से जुडी जानकारी मिल सके। ओर आगे भी ऐसी इनोवेटिव जानकारी के लिए हमारी Admax Entertainment की ऑफिसियल वेबसाइट को विजिट करें धन्यवाद !!!


Post a Comment

0 Comments