ऐसा क्या है जिसे लोग बुरा तो कहते है पर उसे पीने को भी कहते है ?

दोस्तों आज मैं आपके लिए फिर से चार मजेदार पहेलियाँ लेकर आयी हूँ।

यदि आपने इससे पहले का वीडियो नहीं देखा है तो आप ऊपर आई बटन को क्लिक करके देख सकते हो 

हैलो वीवर्स मैं हूँ आयशा ओर आप सबका Admax Entertainment इस यूट्यूब चैनल पर स्वागत है। 

पहेली नंबर एक 

वो क्या है जो है तो एक कटोरे जितनी 

पर फिर भी पुरे समंदर का पानी भी उसे भर नहीं सकता 

जवाब 

वो है छलनी 

क्योंकि छलनी में बहुत सारे छेद होते है इसलिए वह पानी से कभी भर नहीं सकती। 


पहेली नंबर दो 

ऐसा क्या है जिसे लोग बुरा तो कहते है पर उसे पीने को भी कहते है ?

जवाब 

वह है गुस्सा 

दोस्तों गुस्सा तो सभी को आता है 

मुझे भी आता है ओर आपको भी आता है 

पर हर कोई अपने गुस्से पर काबू नहीं कर पाता 

क्या आप अपने गुस्से पर काबू कर पाते हो 

वो मुझे कमेंट करके जरूर बताइये। 


पहेली नंबर तीन 

मैं सभी चीजों को उल्टा कर सकता हूँ 

लेकिन अपने आप को हिला भी नहीं सकता 

बताइये मैं कौन हूँ  ?

जवाब 

वह है शीशा यानि मिरर 


पहेली नंबर चार 

वह क्या है जिसे हम खोलते नहीं मगर बंद जरूर करते है ?

जवाब 

वह है अलार्म 

दोस्तों इस पहेली के कई सारे जवाब है यदि आपको पता है तो कमेंट करके बताइये। 


दोस्तों अगर आपको यह वीडियो अच्छा लगा तो प्लीज इस वीडियो को लाइक कीजिये 

अपने दोस्तो के साथ शेयर कीजिये 

ओर अगर आप मेरे चैनल पर नए है तो चैनल को सब्सक्राइब जरूर कीजिये 

तो मिलते है नेक्स्ट वीडियो  में 

स्टे कनेक्टेड Admax Entertainment 

Post a Comment

0 Comments