Jain Dharmarth Pakshi Chikitsalay | जैन धर्मार्थ पक्षी चिकित्सालय

दोस्तों यदि आपके आस पास कोई पक्षी जैसे - कबूतर, चिड़िया या अन्य कोई भी पक्षी किसी भी वजह से घायल हो जाता है ओर आप उस पक्षी को ठीक करवाने के लिए सोच रहे है। ओर आप जानना चाहते है की ऐसा कौन सा केंद्र है जहाँ पर पक्षी का इलाज हो सके जिससे की वो पक्षी ठीक हो सके। 

जी हां दोस्तों आज की यह पोस्ट में मैं आपको एक ऐसे केंद्र के बारे में जानकारी देने जा रहा हूँ। जहाँ पर आप किसी भी घायल पक्षी का इलाज फ्री में करवा सकते है। 

दोस्तों एक ऐसा केंद्र जहाँ पर किसी भी घायल पक्षी का इलाज फ्री में किया जाता है यदि आप उसके बारे में जानना चाहते हो। तो नीचे मैंने उस केंद्र का नाम व् पता लिख दिया है। साथ ही में मैंने उस केंद्र का Google Map Location भी दे दिया है जिसकी मदद से कोई भी वयक्ति उस जगह पर आसानी से जा सकता है। 

दोस्तों जब आप यह पक्षी चिकित्सालय में किसी भी घायल पक्षी को लेकर जाते है तो आपको चिकित्सालय की तरफ से एक रशीद भी मिलती है। आप नीचे रशीद की फोटो को देख सकते है। 

श्री विजयानन्द सूरि जैन धर्मार्थ पक्षी चिकित्सालय 

H - 48-49, नवीन शाहदरा, दिल्ली दूरभाष - 01122825088, 01142635088, 8750683636 

Google Map Location - Click Here

दोस्तों यदि आप घायल पक्षी को चिकित्सालय में ले जाने में असमर्थ है तो आप Free Bike Ambulance Service For Injured Birds की मदद से भी घायल पक्षी चिकित्सालय में पंहुचा सकते हो। आप नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके इसके बारे में अधिक जानकारी ले सकते है। 

Free Bike Ambulance Service For Injured Birds - Click Here 

दोस्तों, मुझे उम्मीद है की यह पोस्ट आपको जरूर पसंद आएगी। यदि यह पोस्ट आपको पसंद आयी है, तो आप यह पोस्ट को आपके सभी दोस्तों ओर रिस्तेदारो को जरूर शेयर करे ताकि वह सब भी यह जानकारी का लाभ उठा सके। ओर आगे भी ऐसी इनोवेटिव जानकारी के लिए हमारी Admax Entertainment की ऑफिसियल वेबसाइट को विजिट करे धन्यवाद !!!  

Post a Comment

0 Comments