Marriage Profile of Sagar

जय हिन्द दोस्तो! इस ब्लॉग मे मैंने आपको एक मैरिज प्रोफाइल के बारे मे जानकारी दी है, दोस्तो मेरा एक YouTube channel भी है, जिसका नाम Shaadi Ke Rishte है, वहाँ पर भी मैंने ऑनलाइन मैरिज सर्विस के बारे मे जानकारी दी है, आप मेरे चैनल पर जाकर, मेरे चैनल को Subscribe कर सकते है। चैनल को सब्सक्राइब करना बिलकुल फ्री (मुफ्त) है, इसका कोई पैसा नहीं लगता है ।

Marriage Profile of Sagar

Personal Details
Name - Sagar
Hight - 5 Feet 8 Inch
DOB - 26
Body - Average
Rashi - No information
Cast - Jatav
Complexion - Fair
Religion - Hindu
Marital status - Unmarried
Child - No
Residence - Bayana Ghaziabad
Life style - Vegetarian And Nonveg

Education and Career
Education - 12th
Job - Job
Post - No Information
Salary - No Information
Job Location - No Information

Family Details
Father - Retire
Mother - House wife
Brother - No Information
Sister - No Information

Partner Requirments: 
1 - Ladki Koi bhi cast ki chal jayegi
2 - Koi bhi City ki ladki chal jayegi

Sagar ji का मोबाइल नंबर जानने के लिए यहाँ क्लिक करें।  

शादी की प्रोफ़ाइल की जानकारी देने के लिए यहाँ पर क्लिक करें

व्हाट्सअप नंबर ओर ईमेल एड्रैस पर प्रोफाइल की जानकारी भेजने के लिए यहाँ पर क्लिक करें

दोस्तों यदि आप भी आपके लिए एक जीवन साथी की तलाश कर रहे है ओर आप आपकी एक प्रोफाइल हमारी वेबसाइट पर अपलोड करवाना चाहते है, तो आप यहाँ क्लिक करके इसके बारे में अधिक जानकारी ले सकते है।

और दोस्तो हम आप तक मनपसंद शादी के रिश्ते की प्रोफाइल की जानकारी मुफ्त में ही दिखाते है, यदि हमारे नाम से फ़ोन करके कोई आपसे पैसे माँगे तो कृपया सावधान रहना, और उन्हें पैसे नहीं देना, यह सूचना जन हित में जारी ! हमारे ऑनलाइन विवाह शादी के रिश्ते चैनल को लाइक, शेयर और कमैंट्स करते रहें, जिससे आपका प्यार सदैव बना रहे !

वैधानिक चेतावनी :-
दोस्तो शादी के रिस्तों के लिए जो प्रोफाइल हमारे पास आती है, उसकी सत्यता की जाँच पड़ताल हम नहीं करते है, और वो संभव भी नहीं है, अतः इसके लिए हमारी वेबसाइट जिम्मेदार नहीं है, इसलिए आप अच्छी जाँच पड़ताल के बाद ही खुद की जिम्मेदारी पर ही निर्णय ले !


दोस्तों, मुझे उम्मीद है की यह पोस्ट आपको जरूर पसंद आएगी। यदि यह पोस्ट आपको पसंद आयी है, तो आप यह पोस्ट को आपके सभी दोस्तों ओर रिस्तेदारो को जरूर शेयर करे ताकि वह सब भी यह जानकारी का लाभ उठा सके। ओर आगे भी ऐसी इनोवेटिव जानकारी के लिए हमारी Admax Entertainment की ऑफिसियल वेबसाइट को विजिट करे धन्यवाद !!!  

Post a Comment

0 Comments