Aaysha ko mila Paisa

आयशा स्कूल से पढ़कर घर वापस आ रही है। रास्ते में उसको एक 10 का नॉट सड़क पर दिखाई देता है।  

आयशा बैठ कर उस नॉट को उठती है। 


Click above image for see video

और फिर नॉट को देखते हुए बोलती है की आ हा हा हा 10 की नॉट। कल की चॉकलेट का इंतिज़ाम हो गया। ता ता थाई थाई। (सामने से एक आदमी आयशा को नॉट मिला यह देख रहा था)

खुदा देता है तो छप्पर फाड़ के देता है। 

इस लड़की को पैसा पाया है इससे पैसा लेना पड़ेगा (यह कहकर वह आदमी आयशा की तरफ चल देता है)

आयशा पैसे को रखने के लिए अपनी जेब को देखने लगती है और वह पैसे को एक जेब में रखने लगती है। 

वह आदमी पैसे लेने के लिए आयशा की तरफ बढ़ने लगता है। और आयशा पैसे को अपनी जेब में रख रही है और कह रही है 10 रुपया मिल गया। 

वह आदमी आयशा के पास आकर एक मुंडेरी पर बैठ जाता है। 

मुंडेरी पर बैठ कर वह आदमी आयशा से कहता है की ऐ छोकरी इधर आ। तब आयशा उठ कर उस आदमी के पास जाती है। 

वह आदमी ऊँगली के इशारे से आयशा को बुलाता है। 

आयशा वह आदमी के पास जाते जाते कहती है बोलो अंकल 

अनजान आदमी - तुम्हे पैसा मिला है ना 

आयशा - हाँ तो !

अनजान आदमी - ये पैसा मेरा है 

आयशा - क्या सबूत है तुम्हारे पास ये पैसा तुम्हारा है ?

अनजान आदमी - जब मैं इधर से जा रहा था ना तब मेरा पैसा इधर गिर गया था। 

आयशा - कितना पैसा था ?

आदमी - 100 रुपया (सोचकर बताता है )

यह सुनकर आयशा जोर जोर से हसने लगती है 

आदमी - ऐ ऐ पैसा तो मेरा ही गिरा है। मुझे एक बार चेक करना पड़ेगा कितना पैसा गिरा है मेरा। 

आयशा - हाँ हाँ करो करो चेक करो। 

आदमी - आ आ 50 रुपया 50 रूपया 

सीन 19 - आयशा फिर से जोर जोर से हसने लगती है। और कहती है मुझे लगता है तुम्हारा ही पैसा गिरा है। 

आदमी - हाँ पैसा तो मेरा ही गिरा है। 

आदमी - मेरे पॉकेट में घने सारे पैसे थे मुझे याद नहीं आ रहा की कितने पैसे गिरे।  चलो एक काम करते है। जितना भी पैसा तुम्हे मिला है उसका आधा आधा भाग कर लेते है। 

आयशा - आ हां हां हां आधा पैसे तुम्हे दे दूँ। मुझे उल्लू समझा है क्या ? अगर मैं तुम्हे आधा भाग दे दूँ तो मुझे क्या फायदा होगा। 

आदमी - बोल तुझे क्या फायदा चाहिए 

आयशा - एक काम करो मुझे एक कप आइस क्रीम ला दो।  बड़ी  

आदमी - 20 या 30 का आइस क्रीम आएगी अगर इस लड़की को 10 रुपया मिला होगा तो मुझे नुकसान हो जायेगा। 

आयशा - क्या सोच रहे हो अंकल ?

आदमी - नहीं नहीं  कुछ नहीं अच्छा लेकर देता हूँ आइसक्रीम 

आयशा - याद रखना बड़ी आइसक्रीम होनी चाहिए 

आदमी -  हां हां 

आदमी - ये ले बेटा आइस क्रीम अब निकाल नॉट और करते है उसका आधा आधा भाग 

आयशा  - अंकल तुम्हे बहुत जल्दी है पहले आइस क्रीम तो खाने दो 

 आइस क्रीम खाने के बाद आयशा बोलती है - आइस क्रीम खाने में मजा आ गया 

तब वह आदमी कहता है की लाओ आधा पैसा तब आयशा उसको जेब से 10 का नोट निकालकर दे देती है यह देखकर वह आदमी दंग रह जाता है। क्योनी उसको 35 रूपये का नुकसान हो जाता है। 

यदि आप यह कहानी को YouTube में देखना चाहते है तो यहाँ क्लिक करें। 

दोस्तों, मुझे उम्मीद है की यह पोस्ट आपको जरूर पसंद आएगी। यदि यह पोस्ट आपको पसंद आयी है, तो आप यह पोस्ट को आपके सभी दोस्तों ओर रिस्तेदारो को जरूर शेयर करे ताकि वह सब भी यह जानकारी का लाभ उठा सके। ओर आगे भी ऐसी इनोवेटिव जानकारी के लिए हमारी Admax Entertainment की ऑफिसियल वेबसाइट को विजिट करे धन्यवाद !!!




Post a Comment

0 Comments