How to register in Rapido Caption?

Hey this is Aslam Deen Bhisti, join me on Rapido! Download the Rapido App and enter my referral code R24EZ47 to register as a Captain. Download the app at https://m.rapido.cc/KKhL/8sukj7jj

अरे ये हैं असलम दीन भिस्ती, मेरे साथ रैपिडो में जुड़ें! रैपिडो ऐप डाउनलोड करें और कैप्टन के रूप में रजिस्टर करने के लिए मेरा रेफरल कोड R24EZ47 दर्ज करें। ऐप को https://m.rapido.cc/KKhL/8sukj7jj पर डाउनलोड करें। 
Rapido में जुड़ने के लिए सबसे पहले आप यहाँ क्लिक करके Rapido app को इनस्टॉल कर लीजिये। 


Rapido अप्प को इनस्टॉल करने के बाद अप्प को open करिये। ओपन करने के बाद आपको कुछ इस तरह का इंटरफ़ेस दिखाई देगा। यहाँ पर आपको अब Get Started पर क्लिक करना है। 


Get Started पर क्लिक करने के बाद आपको कुछ इस तरह का इंटरफ़ेस दिखाई देगा। यहाँ पर आपको आपकी भाषा को चुनना है। 


चलिए मैं इंग्लिश को चुन देता हूँ। 


अब आपको आपका मोबाइल नंबर लिखना है। 


चलो मैंने यहाँ पर अपना मोबाइल नंबर लिख दिया है। 


अब आपके मोबाइल पर एक OTP आएगा, आपको उसको यहाँ पर लिख देना है। 






















दोस्तों, मुझे उम्मीद है की यह पोस्ट आपको जरूर पसंद आएगी। यदि यह पोस्ट आपको पसंद आयी है, तो आप यह पोस्ट को आपके सभी दोस्तों ओर रिस्तेदारो को जरूर शेयर करे ताकि वह सब भी यह जानकारी का लाभ उठा सके। ओर आगे भी ऐसी इनोवेटिव जानकारी के लिए हमारी Admax Entertainment की ऑफिसियल वेबसाइट को विजिट करे धन्यवाद !!!

Post a Comment

0 Comments