SK Pardeshi Cycle Circus Ghaziabad

दोस्तों आज के इस ब्लॉग में मैं आपको SK Pardeshi Cycle Circus Ghaziabad के बारे में जानकारी देने जा रहा हूँ। 

दोस्तों एक बार मैं डबल टंकी प्रताप विहार, ग़ज़िआबाद के पास से जा रहा रहा था तो मैंने एक सर्कस का प्रोग्राम होते देखा। तो फिर मेरे मन में आया की चलो यह सर्कस का कार्यक्रम अपने दर्शको को दिखाए। मैंने सर्कस के मैनेजर से उनके सर्कस का नाम पूछा तो उन्होंने अपने सर्कस का नाम SK Pardeshi Cycle Circus Ghaziabad बताया।

उसके बाद मैंने उनको मेरे यूट्यूब चैनल के बारे में बताया। और उनसे मैंने मेरे यूट्यूब चैनल के लिए वीडियो बनाने के लिए परमिसन मांगी। मेरे यूट्यूब चॅनेल पर विजिट करने के बाद सर्कस के मैनेजर ने मुझे वीडियो बनाने की परमिशन दे दी। 

वीडियो बनाने की परमिशन मिलने के बाद मैंने लगभग 41 वीडियो लगभग दस दिन में शूट की। जिनमे से एक वीडियो का लिंक मैंने नीचे दे दिया है आप उसे देख सकते है -

 

दोस्तों यदि आप SK Pardeshi Cycle Circus Ghaziabad सभी वीडियो को देखना चाहते है तो आप यहाँ क्लिक करके सभी वीडियो देख सकते है। 

दोस्तों यदि आप सर्कस के मैंनेजर से बात करना चाहते है तो नीचे मैंने उनका कांटेक्ट नंबर दे दिया है आप उनसे फ़ोन करके बात करके बात कर सकते है। 

Mobile : 9650238930
Whatsapp : Click here

Donate to SK Pardeshi Cycle Circus



Post a Comment

0 Comments